आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे:अनियंत्रित ट्रक ने वोल्वो बस को मारी जोरदार टक्कर

शिवगढ़(रायबरेली)।थाना क्षेत्र के शिवगढ़ कस्बे में रहने वाला कमलेश उर्फ अंशू गुप्ता उम्र 22 वर्ष की बुधवार की सुबह आगरा एक्सप्रेस वे में हुई हृदय है विदारक मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। विदित हो कि अंशू गुप्ता लखनऊ से दिल्ली जाने वाली वोल्वो बस में हेल्फर का काम करता था। बुधवार की सुबह 5 बजे आगरा एक्सप्रेस वे टोल टैक्स के पास अनियंत्रित ट्रक ने वोल्वो बस को टक्कर मार दी।

जिससे वोल्वो बस के अगले हिस्से की परखच्चे उड़ गए। जिसकी चपेट में आकर कमलेश उर्फ अंशू गुप्ता की दर्दनाक मौत हो गईं।मृतक कमलेश उर्फ अंशू गुप्ता पूरे परिवार का सहारा था। अंशू गुप्ता राम सजीवन के 3 बेटों में दूसरे नम्बर का बेटा था। जो परिवार की माली हालत को देखते हुए लखनऊ कमाने गया था और परिवार की जीविका चलाने के लिए वहीं रह रहा था।

लेकिन नियति को को कुछ और ही मंजूर था बुधवार सुबह हुए आगरा एक्सप्रेस वे पर ट्रक और वोल्वो के बीच हुई भीषण टक्कर में अंशू काल के गाल में समा गया। जिसकी मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। समूचे शिवगढ़ कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई। परिजनों की करुण चीख- पुकार से शिवगढ़ कस्बा कराह उठा।

रिपोर्ट@मोहम्मद फिरोज

Share buttons