उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी-लालता

-योगी सरकार के भ्रष्टाचार की पोल खोलने के लिए जनअधिकार पार्टी अपने राष्ट्रीय नेतृत्व के आवाहन पर आज सौपेंगी ज्ञापन
रायबरेली। जन अधिकार पार्टी, रायबरेली के जिलाध्यक्ष लालता प्रसाद मौर्य ने बताया कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी है। उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार एवं मँहगाई चरम सीमा पर है, अपराधी बेलगाम है। किसानों, व्यापारियों के हक को मारने का काम भाजपा सरकार कर रही है, शिक्षित बेरोजगारों एवं श्रमिक बेरोजगार घूम रहे हैं, पिछड़े वर्ग की बालिकाओं को मिलने वाला शादी अनुदान समाप्त कर दिया गया है, कृषि की अधिक लागत को देखते हुए मनरेगा को किसानों से जोड़ा जाना आवश्यक है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश की चुनावी रैलियों में स्पष्ट रूप से कहा था कि सभी प्रकार के ऋण भाजपा सरकार के बनते ही माफ हो जायेंगे, किन्तु उनके द्वारा प्रदेश की जनता से वादाखिलाफी की गयी, जिससे उत्तर प्रदेश की जनता एक बार पुनः अपने को ठगा सा महसूस कर रही है।  महिलायें, बेटियाँ आज अपने घर में असुरक्षित हैं।
    योगी सरकार के भ्रष्टाचार की पोल खोलने के लिए जनअधिकार पार्टी अपने राष्ट्रीय नेतृत्व के आवाहन पर जिला मुख्यालय में जिलाधिकारी को सम्बोधित ज्ञापन दिनांक 04-07-2018 को देगी।
    जिलाध्यक्ष ने पार्टी के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों को कल दिनांक 04-07-2018 को बड़ी संख्या में ज्ञापन देने के लिए पार्टी कार्यालय बस्तेपुर में पहुँचने की अपील की है।
Share buttons