सुशांत सिंह राजपूत को लेकर फिल्म डायरेक्टर का खुलासा, बोले- एक्टिंग छोड़ खेती करना चाहते थे

अंतर्राष्ट्रीय

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर फिल्म डायरेक्टर का खुलासा, बोले- एक्टिंग छोड़ खेती करना चाहते थे

Img 20200617 Wa0002

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक खबर यह भी आ रही है कि वह अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ जल्द ही एक फिल्म करने जा रहे थे. बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की इस फिल्म को रूमी जाफरी बनाने जा रहे थे और इसकी स्क्रिप्ट भी तैयार हो चुकी थी. कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू होने वाली थी. लेकिन अब रूमी जाफरी ने बताया है कि सुशांत सिंह फिल्मों को छोड़ने का इरादा रखते थे.
स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, रूमी जाफरी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि लॉकडाउन सुशांत सिंह राजपूत को काफी परेशान कर रहा था. उन्होंने बताया, ‘लॉकडाउन में ढील के बात सुशांत सिंह ने मुझे सुझाव दिया कि एक छोटे स्केल की फिल्म बनाऊं. टैलेंटेड एक्टर ने कहा कि हमें लॉकडाउन की गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए 20-25 मेंबर्स के साथ एक नई फिल्म शुरू करनी चाहिए. मैं सुशांत की सलाह के बाद नई स्क्रिप्ट पर काम कर रहा था. सुशांत पिछले छह महीने से डिप्रेशन से लड़ रहे थे, उन्होंने मुझसे कहा था कि वह फिल्मों में काम नहीं करना चाहते हैं. वह एक्टिंग छोड़ना चाहते हैं. हालांकि उन्होंन इसकी कोई वजह नहीं बताई. वह अक्सर कहते थे कि वह खेती करना चाहते हैं. वे कहते थे ‘मैं देश भर में एक लाख पेड़ लगाना चाहता हूं और वैज्ञानिकों की तरह नए आविष्कार करना चाहता हूं. वह कुछ आविष्कार करना चाहते थे, वैज्ञानिकों की तरह.”

बता दें कि रविवार को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे. सुशांत 34 वर्ष के थे और टीवी सीरियल्स में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करने के बाद ही बॉलीवुड में कदम रखा था. उन्होंने बॉलीवुड में ‘काई पो चे’, ‘ब्योमकेश बख्शी’, ‘एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘छिछोरे’ जैसी फिल्मों में काम किया था.