अम्बेडकरनगर जिले के आलापुर तहसील क्षेत्र में फूटा कोरोना का बम

अम्बेडकरनगर

-दो संदिग्धों का कोरोना जाँच सेम्पल आया पॉजिटिव

अम्बेडकरनगर(आलापुर)। स्थानीय तहसील क्षेत्र के धनुकारा गांव में दिल्ली से 3 मई को आये 2 ब्यक्ति की कोरोना जांच के लिए 6 मई को भेजी गई थी सेम्पल उन दोनो लोगो की आज रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।चिकित्सा अधीक्षक डॉ एम एल निगम ने किया पुष्टि।रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य और प्रशासनिक महकमा गांव के लिए रवाना।जनपद अंबेडकरनगर के आलापुर तहसील अंतर्गत धनुकारा ग्रामसभा में दो कोरोना पाजिटिव मिलने से पूरे जनपद में स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ जनपद वासियों में मचा हड़कंप।

अभी तक अंबेडकनगर जिला कोरोना से मुक्त था।लेकिन आज अंबेडकरनगर भी चपेट में आ गया है।जिससे प्रदेश का एक और जिला अंबेडकरनगर भी कोरोना की चपेट में चुका है।सीएमओ अशोक कुमार ने बताया कि रामनगर ब्लाक ग्राम सभा में दो पाजिटिव मिले हैं जिसके लिए पर्याप्त मात्रा में स्वास्थ्य विभाग और सुरक्षा व्यवस्था लगा दी गई है।

जिलाधिकारी का आदेश त्वरित रूप से हुआ प्रभावी आलापुर तहसील क्षेत्र के धनुकारा गांँव में पाए गए दो कोरोना पाजटिव मरीजों की गंभीरता को लेकर जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र का आदेश त्वरित रूप से प्रभावी कर दिया गया है।आदेश के मुताबिक धनुकारा गांव के साथ वहां के एक किलोमीटर परिक्षेत्र को पूरी तरह सील कर दिया गया है। सुरक्षा के दृष्टिगत उक्त परिक्षेत्र में दाखिल होने वाले लोगों को किसी भी कीमत पर अगले किसी आदेश के आने तक प्रवेश वर्जित ही रहेगा।

रिपोर्ट@मोहम्मद इसराइल