गीतो के माध्यम से लोगो को करोना के प्रति कर रहे जागरुक

उत्तर प्रदेश मनोरंजन लखनऊ

मानवाधिकार मीडिया(रिपोटर-सुनील यादव)लखनऊ-आज की इस मुश्किल घड़ी में जब लोग कोरोना वायरस से लड़ने का कोई न कोई तरीका ढूंढ़ने में लगे हुए हैं, ऐसे में गायिक अखिलेश धनराज भी कोरोना पर एक नया गीत लेकर आए हैं, जिसे खुद कम्पोज किया है।
इस गीत का शीर्षक ” जब से आया है करोना” । इस गाने में उन सावधानियों के बारे में बात की गई है, जो कोरोना को फैलने से रोकने के लिए इस वक्त लोगों को अपनाने की आवश्यकता है और इसके साथ ही इसमें यह भी बताया गया है कि इस वक्त सोशल डिस्टेसिंग बनाकर रखना कितना जरूरी है।
अखिलेश धनराज ने कहा, “ जब से आया है करोना’ एक ऐसा गाना है, जो उन चीजों के बारे में है, जिन्हें वायरस के खिलाफ इस जंग में किए जाने की आवश्यकता है। इसे एक ऐसे गीत के रूप में भी लिया जा सकता है, जो असुविधाओं के बावजूद लोगों को घरों के अंदर रहने के लिए प्रेरित करेंगे।”
वह आगे कहते हैं, “सावधानी के ये मानक किसी भी गंभीर परिणाम को रोकने में लंबा रास्ता तय करेंगे।और कहा कि यह गीत यूट्यूब पर काफी लोगों ने सुना है उन सभी लोगों को बहुत अच्छा लगा, उम्मीद करता हूं कि लॉक डाउन के इस दौर में आप लोगों को भी यह गीत पसंद आए और आपके चेहरे पर मुस्कान लाएं|