जिलाधिकारी का सख्त आदेश दुकान पर ना हो भीड़ अगर भीड़ हुई तो दुकानदार जाएंगे जेल

मानवाधिकार मीडिया सिद्धार्थनगर:- कोरोना वायरस महामारी मे जिला सहित पुरे देश मे लॉकडाउन लगा है ऐसे मे सिद्धार्थनगर जिले का कमान संभाले जिलाधिकारी दीपक मीणा विभिन्न जगहों पर निरीक्षण में लगे हुए हैं।
इस दौरान मोहाना तिराहे पर माइक से संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि दुकानों के आगे भीड़ ना लगाएं एक-एक करके दुकान पर जाकर अपना सामान लेने के बाद सीधे घर चले जाएं।पहली बात है कि दुकान सब जगह लगाने की इजाजत नहीं है। होम डिलीवरी की व्यवस्था हो गई है।फल,सब्जी किराने की दुकानों पर एक से अधिक लोग उपस्थित न हों।
इस दौरान कहा कि दुकान पर भीड़ ना होने दें किराना सब्जी,मेडिकल छोड़ कर किसी को दुकान खोलने की इजाजत नहीं दी गई है। भीड़ इकट्ठा होने पर दुकानदार के साथ ग्राहक को भी जेल जाना पड़ेगा।अभी तो आप लोग आप लोग मामले को हल्के में ले रहे हैं जबकि आपको नहीं पता है कि मामला कितना गंभीर हो गया है। अनावश्यक मोटर बाइक लेकर चौराहे तक निकल आ रहे हैं। परेशानी में पड़ने के बाद खुद ही 15 दिनों तक बाहर नहीं निकलोगे । नौगढ़ कस्बा से बर्डपुर मोहना तिराहा सिकरी बाजार क्षेत्र भ्रमण जिलाधिकारी दीपक मीणा एवं पुलिस अधीक्षक विजय ढुल द्वारा कोरोना वायरस के संबंध समुदायिक स्वस्थ्य केंद्र लोटन में डॉक्टर से तैयारियों का जायजा एवं समीक्षा, दवा विक्रेताओं को निर्देश दिया गया अनावश्यक लोगों की भीड़ ने लगाएं आपकी सुरक्षा की आपकी बचाव है।

रिपोर्ट:- सेराज खान, सिद्धार्थनगर