कैम्पियरगंज क़स्बा व ग्रामीणों क्षेत्रों के लिए विशेष सूचना:-

कल 26 मार्च से जो भी रियायत आप सभी को दी जा रही है वह अब शासन ने खत्म कर दी है,अब नई व्यवस्था निम्नलिखित है:

1:कल से कोई भी व्यक्ति अपने घर से नही निकलेगा।

2:सुबह 9:30 बजे तक जो छूट मिलती थी,वह खत्म की गई।

3:कल से कैम्पियरगंज क़स्बा , देहात या गली मोहल्ले में कही भी,कभी भी किसी तरह की दुकान नही खुलेगी,न ही कोई स्टाल या ठेला लगाया जाएगा।

4:प्रशासन की तरफ से कुछ हॉकर चिन्हित किये जाएंगे जो कैम्पियरगंज क़स्बा व ग्रामीण क्षेत्र में हर जगह सब्जी आपके दरवाजे तक उचित रेट पर देंगे।

5:आप अपने राशन या किराना के दुकान मालिक को टेलीफोन से सामान की सूची देंगे जिसके बाद दुकान का स्टाफ आपके घर सामान पहुचाएगा,आपको घर से निकलने की जरूरत नही है।

6:किसी को भी कोई सामान एमआरपी से अधिक बेचने की छूट नही है,ऐसे में उपभोक्ता इसकी शिकायत आप कैम्पियरगंज के एस० डी०एम०,तहसीलदार व थाना प्रभारी से कर सकते है।

7:कल से अगर क्षेत्र में कोई सामान लेने या फिर चौराहे पर घूमता फिरता देखा जाएगा,उसे धारा 144 के उल्लंघन में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा,यह शासन की तरफ से सख्त हिदायत है कि आप अपने घर से न निकलें।

कैम्पियरगंज तहसील प्रशासन ने अपील किया है कि मेडिकल इमरजेंसी के अलावा कल से कोई भी घर से बाहर नही निकलेगा,कोई भी खरीदारी नही करेगा, उपर्युक्त बातें शासन द्वारा कहीं गयी है।कल से कृपया घर से बाहर न निकलें।आपके जरूरत की चीजें सीधे आपके घर तक पंहुचा दी जाएंगी।