बॉलीवुडअक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग करणी सेना ने रुकवाई

बॉलीवुडअक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग करणी सेना ने रुकवाई
मानवाधिकार मीडिया
श्यामदेउरवा महराजगंज
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग फिलहाल जारी है. लेकिन हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिससे हर कोई हैरान है. दरअसल, करणी सेना ने फिल्म की शूटिंग को रोक दिया है. बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की खबर के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर करणी सेना ने पहले से ही मेकर्स को यह चेता दिया है कि तथ्यों के साथ कोई भी छेड़खानी वह बर्दाश्त नहीं करेंगे.
रिपोर्ट के मुताबिक करणी सेना के सदस्य महिपाल सिंह मकाराना के नेतृत्व में ‘पृथ्वीराज’ फिल्म के सेट पर पहुंचे. करणी सेना ने पहले तो वहां फिल्म की शूटिंग रोकी, उसके बाद यह कहा कि तथ्यों से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी. करणी सेना ने निर्देशक को जयपुर के पास जमवारामगढ़ गांव में शूटिंग रोकने के लिए कहा. हालांकि, उस समय सेट पर अक्षय कुमार मौजूद नहीं थे, जब करणी सेना सेट पर प्रोटेस्ट कर रही थी.
बता दें, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के दौरान भी करणी सेना ने तथ्यों के साथ छेड़खानी का आरोप लगाया था. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही एक्टर अक्षय कुमार फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगे. यह फिल्म यूं तो 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोवायरस के फैलने की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को स्थगित कर दिया गया है.