एटा जिले के अवागढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में दावत के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए

एटा न्यूज़–:

एटा जिले के अवागढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में दावत के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए. मामला इतना बढ़ गया कि विवाद में 2 लोग घायल हो गए.

एटा: जिले के अवागढ़ थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में गुरुवार रात को दावत के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए. विवाद इतना बढ़ गया कि पथराव तक पहुंच गया. इसमें 2 लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों का मेडिकल करा कर जांच शुरू कर दी है!

दरअसल, आवागढ़ थाने के गांव कल्याणपुर में एक शादी समारोह में गांव के लोग दावत खाने पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि दावत में पूड़ी कम पड़ गई. जिसके बाद आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया. लोग एक-दूसरे पर ज्यादा पूड़ी ले जाने का आरोप लगाने लगे. आरोप-प्रत्यारोप के बाद मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर पथराव शुरू कर दिया.पथराव में 2 लोगों घायल हो गए. घायलों को परिजन सीधे थाने लेकर पहुंचे. जहां पुलिस ने घायलों को नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर घायलों का मेडिकल कराया गया है. पुलिस कार्रवाई करने की बात कर रही है.
गांव में एक शादी थी. जिसमें दावत हो रही थी. इस दौरान एक आदमी एक भगोना पूड़ी लेकर भागा. जिसके पीछे कुछ और लोग भी दौड़ पड़े. उसके बाद मेरे ऊपर आरोप लगाते हुए अपशब्द कहने लगे. जब विरोध किया तो झगड़ा कर रहे लोगों ने पथराव शुरू कर दिया.- शीशपाल, घायल का चाचा

ब्यूरो चीफ–:अफसार हुसैन
रिपोर्टर -:मौ० ताहिर
मानवाधिकार मीडिया एटा