लालगंज में फिर चोरो ने चार दुकानों को बनाया निशाना,लाखो की चोरी

-व्यापारियों में आक्रोश,पुलिस गस्त की खुली पोल

लालगंज(रायबरेली)। कस्बे के सर्राफा मंडी मोहल्ला स्थित चार दुकानो में चोरी हो गई। एक दुकान में सेंध काटने के साथ ही तीन दुकानों के ताले तोड़कर चोरों ने लगभग सात लाख रूपये कीमत का सामान व नगदी गायब कर दी। चोरों ने प्रदीप गुप्ता की दुकान का ताला तोड़कर 42 हजार की नगदी समेत 80 हजार रूपये कीमत के कपड़े गायब कर दिए। उनकी दुकान से सटी कृष्ण चंद्र गुप्ता की दुकान का ताला तोड़ 40 हजार की नगदी समेत 85 हजार रूपये कीमत की साडि़यां व कंबल गायब किया।

उसके बाद स्थित रामकांत त्रिवेदी की कपड़े की दुकान का ताला तोड़कर नगदी समेत लगभग डेढ़ लाख रूपये कीमत का कपड़ा चोर उठा ले गए। इस दुकान से सटी गणेश चंद्र वाजपेई की दुकान के बगल में खाली पड़े प्लाट की तरफ से सेंध लगाकर लगभग डेढ़ लाख रूपये कीमत के पीतल के बर्तन उठा ले गए। सूचना मिलते ही कोतवाल विनोद सिंह वहां पहुंचे। कस्बा इंचार्ज अभय मिश्रा के मौके पर न पहुंचने पर व्यापारियों ने नाराजगी जताई।

जब कोतवाल ने अभय मिश्रा को फोन किया तो उन्होंने फोन पर कोतवाल द्वारा ही चोरी करवाए जाने के आरोप लगा दिये।यह सुनकर कोतवाल ने जहां क्षेत्राधिकारी से मामले की शिकायत की वहीं व्यापारियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया और बाजार बंद का आवाहन किया। कोतवाल विनोद सिंह ने बताया कि मामले का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

इन्सेट-

सड़क किनारे खड़ी बाइक चोरों ने उड़ाई

लालगंज(रायबरेली)।क्षेत्र के शोभवापुर गांव निवासी हनुमान अपनी हांडा स्पेलंडर बाइक से 12 फरवरी की शाम 5 बजे खेत की तरफ गया था। सड़क किनारे बाइक खड़ी कर वह खेत चला गया इसी बीच चोरों ने बाइक गायब कर दी। काफी खोजबीन के बाद भी बाइक का पता नही चला तो 13 फरवरी को मामले का शिकायती पत्र कोतवाली पुलिस को दिया गया है।