Uncategorized झाँसी

*आक्रोशित परिजनों ने झांसी-कानपुर हाईवे पर दो शवों को रखकर लगाया जाम, कर रहे कार्यवाही मांग *✍️✍️रिपोर्टर ~ मुकेश कुमार झा के साथ धर्मेंद प्रजापति की रिपोर्ट✍️✍️

मानवाधिकार मीडिया बडागांव झाँसी से विशेष रिपोर्ट
रिपोर्टर ~ मुकेश कुमार झा के साथ धर्मेंद प्रजापति की रिपोर्ट

आक्रोशित परिजनों ने झांसी-कानपुर हाईवे पर दो शवों को रखकर लगाया जाम, कर रहे कार्यवाही की

बडागांव ~झांसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के गाेरामछिया में खदान पर काम रहे दो मजदूरों की ब्लास्टिंग के दौरान मौत हो गई थी। जिससे आक्रोशित परिजनों ने शवों को झांसी-कानपुर हाईवे रखकर जाम लगा दिया और प्रदर्शन शुरू किया। प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।
झांसी जिले के बड़ागांव थानान्तर्गत ग्राम छपरा निवासी राजीव रजक और मिथुन की गोरा मछिया में स्थित खदान पर संदिग्ध मौत हो गई। मृताकों के परिजनो का आरोप है कि खदान पर ब्लास्टिंग के दौरान उनकी मौत हुई है। मजदूरों की मौत के बाद खदान मालिक ने इसकी उन्हें जानकारी भी नहीं दी है। जिस कारण अशंका है कि खदान मालिक की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है। घटना के बाद परिजन और ग्रामीण आक्रोशित हो गये। उन्होंने झांसी-कानपुर हाइवे पर शवों को रखकर जाम लगाकर प्रदर्शन शुरु कर दिया। सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गये है। समाचार लिखे जाने तक आक्रोशित ग्रामीणों का गुस्सा शांत नहीं हो सका था।


रिपोर्ट ~मुकेश कुमार झा के साथ धर्मेंद प्रजापति की रिपोर्ट