रायबरेली

चौपाल लगाकर जनसमस्याओं को सुना एवं सम्बन्धित अधिकारी को दिये उचित दिशा निर्देश: डीएम

-डीएम ने वार्ड 03 का किया निरीक्षण 

-पेयजल पानी अनावश्यक रूप से बहता पाये जाने पर डीएम ने निवासी को लगाई फटकार जल ही जीवन है पानी को न करें बरबाद: नेहा

रायबरेली।जनसमस्याओं के निराकरण के लिए जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने शहर के वार्ड संख्या 03 देवानन्दपुर में सड़क के किनारें चैपाल कराकर आमजन की समस्याओं विद्युत, पानी, सड़क, नाली, साफ-सफाई आदि को सुना तथा उसके निकराण करने के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिये। जिलाधिकारी ने कहा कि शासन की मंशा है कि प्रशासन जनसमस्याओं के निराकरण के लिए आपके द्वार आये इसके क्रम में यह चैपाल लगाई गई है।

जन समस्याओं को सुनकर उसका तत्काल निराकरण भी किया जायेगा। इस मौके पर जिलाधिकारी  ने वार्ड संख्या 03 भ्रमण कर बिजली, पानी, नाली, तालाब आदि की समस्याओं को नजदीक से देखा। भ्रमण के दौरान जहां-जहां जो-जो कमियां पाई गई वही सम्बन्धित अधिकारियों कों निराकरण करने के निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने अनावश्यक रूप से पीने के पानी को अनावश्यक रूप से बहता देखकर सम्बन्धित निवासी को कड़ी फटकार लाकर कहा कि पानी की टोटी लाकर पानी को अनावश्यक न बहने दें और न ही पानी का दुरूपयोग न करें। जल ही जीवन है अतः पानी को बरबाद न करें।

इस मौके पर नगर मजिस्ट्रेट जयचन्द्र पाण्डेय, उप जिलाधिकारी सदर शशांक त्रिपाठी, एडी सूचना प्रमोद कुमार, अधिशाषी अभियन्ता जल, विद्युत, अधिशाषी अधिकारी नगर पालिका, विकास प्राधिकरण के अधिकारी ए0के0 राय आदि अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।